सनी देओल का क्या होगा ? गुरदासपुर की जनता बनाएगी अपना सांसद ?

3 weeks ago

सनी देओल संसद पहुंचेंगे या नहीं। इस पर सबकी नजर है। उनके फैंस को उम्मीद है कि सनी संसद में जरूर पहुंचेगे। गुरदासपुर की जनता ने उनको खूब सारा प्यार दिया है और कहा जा रहा है गुरदासपुर के अगले सांसद सनी देओल ही होंगे।  वैसे भी सनी राजनीति में भी गदर मचाए हुए हैं। सनी के रोड शो में गजब की भीड़ जुटी। 

सनी देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं। अपने दौर में सनी ने दमदार हिट फिल्में दी हैं। सनी देओल को एक एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता है। सनी देओल की फिल्मों के डायलॉग्स लोगों को रटे हुए हैं। सनी पाजी का फेमस डायलॉग है जो बच्चा बच्चा भी बोलता है। सनी का ये डायलॉग फिल्म दामिनी से है जहां वो कहते हैं कि, 'जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पे पड़ता है न, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है'। इस चुनाव में उन्होंने अपने इस डॉयलॉग को कई बार बोला। फिल्म गदर के डॉयलॉग्स भी उनकी चुनावी रैलियों में खूब सुनने को मिले। सनी देओल को रोड शो में लोगों ने खूब प्यार दिया। साथ ही हैंडपंप भी तोहफे में दिया।  

इससे पहले गुरदासपुर की पब्लिक सभा में भी सनी देओल को लोगों ने हैंडपंप गिफ्ट किया था। 

सनी देओल अपनी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

सनी देओल  जब बाड़मेर में रोड शो के लिए पहुंचे तो पूरा शहर उनको देखने पहुंचा। इतनी भीड़ तो पीएम मोदी  के रोड में ही दिखती है। सनी देओल में राजस्थान में ही अजमेर और बाड़मेड़ में रोड शो किया था। 

सनी देओल का स्टारडम रोड शो में खूब दिख रहा है। उनके रोड शो को देखकर लग रहा है मानों वो पीएम का रोड शो हो । 

बता दें कि सनी देओल 22 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे। गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने सुनील जाखड़ को उनके खिलाफ मैदान में उतारा है। 

 

सनी देओल 90 के दशक के सुपर हिट हीरो रहे हैं। घायल, घातक, दामिनी, अर्जुन, हीरो, गदर और बॉर्डर समेत उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्में की हैं। सनी देओल साल 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे।