22 साल बाद अपने इस डायरेक्टर संग काम करेंगे सनी देऑल, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर सनी देऑल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं । ढाई किलो का हाथ वाले सनी पाजी जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म करने जा रहे है । जी हां, सनी जल्द ही एक नई फिल्म में दिखेंगे । 22 साल बाद सनी अपने उसी फिल्ममेकर की फिल्म में काम करेंगे । दरअसल सनी जल्द ही राजकुमार संतोषी की फिल्म में नजर आएंगे । राजकुमार संतोषी के साथ सनी ने घायल, घातक और दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है ।हाल ही में सनी देओल ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ मुलाकात की है। दोनों इस मुलाकात में किसी फिल्म को लेकर डिस्कसन किया है । रिपोर्ट्स की माने तो संतोषी ने सनी को फिल्म की कहानी सुनाई है । वहीं सनी को फिल्म का प्लॉट और स्टोरी पसंद आई है।

 खबरों की मानें तो राजकुमार संतोषी की फिल्म फतेह सिंह में सनी नजर आने वाले है। इस फिल्म में सनी फतेह सिंह के रोल में नजर आएंगे। ये वही फिल्म है जो पहले अजय देवगन को ऑफर की गई थी। हालांकि अबतक इस पर कुछ फाइनल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म पर काम किया जा रहा है। फिल्म की बाकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। खैर देखते हैं कि कब ये जोड़ी फिर से पर्दे पर धमाल मचाती है । सनी इन दिनों बेटे करण देऑल की फिल्म पल पल दिल के पास में लगे हुए है। इसके अलावा सनी का करियर भी इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है.

 बीते सालों में आई उनकी फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। पिछले साल आई पोस्टर बॉयज भी फ्लॉप हो गई थी। इसके अलावा इस साल वो फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर आए। देऑल फैमिली फिर से फिल्म में नजर आई थी। लेकिन ये भी फ्लॉप हो गई। इसके अलावा हाल ही में आई भैयाजी सुपरहिट भी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ गई। अब देखते हैं कि सनी इस फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं।