डिंपल और सनी देओल के चक्कर में अक्षय-ट्विंकल हुए ट्रोल !

1 years ago

 

 

सनी-डिंपल के बीच कनेक्शन की जैसे ही पोल खुली है । डिंपल के दामाद अक्षय और बेटी ट्विंकल को कर दिया है फैन्स ने ट्रॉल । लंदन में सनी देओल और डिंपल कपाडिया का ये वीडियो वायरल क्या हुआ तो सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया। एक दूसरे के साथ सनी और डिंपल का  33 साल पुराना कनेक्शन अब तक बरकरार है .ये जानकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन हुआ। अपनी कॉमिक टॉइमिंग के लिए मशहूर डिंपल की बेटी ट्विंकल को फैन्स ने उनकी मम्मी पर ही एक फनी आर्टिकल की डिमांड कर दी है। 

 

दूसरी ओर अक्षय भी सनी और डिंपल के इस वायरल क्लिप के शिकार हुए हैं । फैन्स ने तो अक्षय से उनके नए पा- इन लॉ की ट्रीट तक मांग ली है। एक फैन ने लिखा कि डिंपल कपाड़िया सनी देओल का लंदन में हाथ थामें घूम रही हैं। अक्षय कुमार आपको नए ससुर जी मिल गए हैं। पार्टी तो बनती है।  ट्रॉलिंग का ये सिलसिला आगे बढ़ा जब - कॉन्ट्रोवर्सियल एंड सेल्फ एक्लेम्ड क्रिटिक - के. आर. के. ने सनी और डिंपल के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इन्हे ब्यूटीफुल कपल करार दे दिया। केआरके ने लिखा, सनी और डिंपल इस वीडियों में एक साथ कितने अच्छे लग रहे हैं। ये जोड़ी बहुत खूबसूरत है। 

Sunny Deol and Dimple Kapadia are enjoying their holidays together. They are looking beautiful couple. pic.twitter.com/XB6yI4t07v

— KRK (@kamaalrkhan) September 27, 2017

 

सोशल मीडिया पर सनी-डिंपल के इस वीडियो के चलते - अक्षय और ट्विंकल की ट्रॉलर्स बधाई के बहाने धुलाई कर रहे हैं। वैसे तो अक्सर ही बॉलीवुड स्टार्स होते हैं - सोशल साइट्स पर ट्रॉलिंग के शिकार.... सनी-डिंपल के वीडियो के चक्कर में अक्षय-ट्विंकल घिर गए इस बार.सनी और डिंपल का ये वीडियो एक फैन ने लंदन की एक मॉर्केट में तब बनाया, जब वो दोनो बेंच पर बैठे रेस्ट कर रहे थे। सनी और डिंपल के अफेयर्स की ख़बरें बहुत पुरानी हैं... लेकिन ऑफ़िशियल इन दोनो ने कभी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया । 

 

Related Posts