सनी लियॉन-इमरान हाशमी का रोमांस देखने के लिए हो जाइए तैयार !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी पूरी टीम के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की आने वाली फिल्म बादशाहो की जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के मेकर्स और खुद अजय देवगन ने फिल्म के लिए हर उस बात का ध्यान रखा है जो एक फिल्म को हिट कराने के लिए जरूरी होता है। फिल्म में रोमेंस ,जबरदस्त  एक्शन, ड्रामा और साथ ही आइटम सॉन्ग भी होगा। जी हां फिल्म में सनी लियॉन एक आइटम सॉन्ग करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में सनी ने इस गाने का फर्स्ट लुक रिवील किया है। सनी इस गाने में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देती हुई नजर आएंगी।  फिल्म का ये गाना कल रिलीज होने वाला है लेकिन इस गाने को लेकर इमरान हाशमी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इमरान ने गाने की एक पिक्चर को ट्वीटर पर शेयर किया है।  इस पिक्चर में इमरान हाशमी इस तरह बैठे हुए है जैसे कि मुजरा सुनने की तैयारी में हैं। साथ ही इमरान ने अपने हाथो में गजरा लगा रखा है। इसी पिक्चर को शेयर करते हुए इमरान ने लिखा, ‘शर्म और मैं तो एक सेन्टेंस में नहीं आते। क्या आप इससे सहमत हैं?

’बस फिर क्या इमरान के इस कमेंट पर सनी ने तुरंत ही जवाब दे दिया।  सनी ने लिखा, ‘इन्नोसेंस और तुम, कभी नहीं! लेकिन मैं और तुम- हैल यस!’

वहीं इसके कुछ देर बाद ही इमरान ने एक और ट्वीट किया जिसमे लिखा, ‘दिल चुराने आ रहा हूं कल।’

वैसे इमरान और सनी कैमिस्ट्री देखने लायक होगी। सोशल मीडिया पर भी काफी टाइम से बात फैली हुई है और फैंस भी इस गाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related Posts