बेटी निशा के बाद दो बच्चों की मां बनीं सनी लियॉन, पूरा हुआ बेबी डॉल का परिवार, देखिए

10 months ago

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन का दीवाना हर कोई है । पर्दे पर सनी की अदाएं लोगों को जितनी पसंद आती हैं । रियल लाइफ में भी सनी ने अब वो कर दिखाया है जिससे लोगों के दिलों में सनी के लिए प्यार और भी बढ गया है । दरअसल हाल ही में सनी ने दो और बच्चों को गोद लिया है । जी हां, सनी का परिवार अब पूरी तरह से पूरा हो चुका है । सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है । सनी ने दो बच्चों को गोद लिया है । सनी के इन दोनों बच्चों का जन्म अभी कुछ दिन पहले ही हुआ है । ये दोनों ही लड़के हैं । सनी ने पिछले साल ही महाराष्ट्र के लातूर की एक बच्ची को गोद लिया था ।  

उन्होंने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था । जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है । अब उन्होंने दो और बच्चों को गोद लिया है । सनी ने अपने दोनों बच्चों का नाम एशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर रखा है । सनी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है । इसमें उनकी कंप्लीट फैमिली नजर आ रही है । सनी का ये एक सरप्राइज है, जो उन्होंने सभी को दिया है ।

वहीं सोशल मीडिया पर भी अब सनी को बधाईयां मिल रही हैं । हर कोई सनी की तारीफ किए बिना थक नहीं रहा है । खैर अब सनी तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं । सनी बॉलीवुड में इन दिनों छाई हुई है । बिना गॉ़डफादर के सनी ने बॉलीवु़ड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है । सनी जल्द ही साउथ की फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी ।