केक चुराते हुए पकड़ी गईं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी के करोड़ों फैंस हैं। उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। साथ ही सनी लियोनी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में सनी लियोनी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो केक चुराती हुई पकड़ी गई हैं। यह वीडियो एक एफएम रेडियो स्टेशन पर शूट किया गया है। सनी इस वीडियो में केक लेकर अपने बैग में रखती नजर आ रही हैं। 












पकड़े जाने पर वह कह रही हैं कि उनके सहकर्मी बहुत मेहनत से काम करते हैं लेकिन उनके लिए थोड़ा सा केक भी नहीं बचा कर रखते। वीडियो को सनी लियोनी ने खुद ही अपने वैरिफाइड ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हां, मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं। इस सबके बाद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा तक नहीं देती है। वो बस खुद ले लेते हैं और खा जाते हैं।














 बात करें तो सनी लियोनी पने काम में काफी मेहनत करती हैं, साथ ही वो काम को साथ साथ काफी मस्ती भी करती हैं। काम की बात करें तो सनी मलयालम फिल्म रंगीला में नजर आएंगी। इसके अलावा तमिल पीरियड वॉर फिल्म वीरामदेवी भी कर रही हैं।

 फिल्म में सनी एक योद्धा का रोल प्ले कर रहीं हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल ही रिलीज कर दिया गया था और इसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म के पोस्टर की दक्षिण भारत के कुछ इलाकों में निंदा की गई थी। 

फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज होनी थी लेकिन अब इसे इस साल रिलीज किया जाएगा।  हाल ही में सनी लियोनी अरबाज खान के शो 'पिंच बाय अरबाज खान' में आई थी। साथ ही अरबाज खान ने शो में सनी को काफी पिंच भी किया था। आपको बता दें कि सनी लियोनी और अरबाज खान की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं।