सनी लियोनी को कोच्चि बुलाने वाले मोबाइन शॉप ओनर पर केस दर्ज

1 years ago

शाहरुख-सलमान सनी लियोनी के लिए केरल में उमड़ी भीड़ को देखेंगे तो जल जाएंगे। सनी के लिए लोगों ने काम-धंधे छोड़ दिए । मकान-दुकान छोड़ दिए। ऑफ़िस की फाइल छोड़ी दी और उस जगह पहुंच गए - जहां सनी को आना था। सनी की गाड़ी को  लोगों ने  ऐसे घेर लिया जैसे शहद के छत्ते के इर्द-गिर्द मधुमख्खी हो। सनी लियोनी को भी यकीन नहीं हुआ कि उनके लिए लोग ऐसे पागल हो जाएंगे। बाउंसर्स की हालत खराब हो गई - सनी को उस मोबाइल स्टोर तक पहुंचाने में जिसके लिए सनी कोच्ची आई थी। 

सनी ने केरला पुलिस का ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया कि लोगों की इस भीड़ से पुलिस ने उन्हे बचाए रखालेकिन पता है आपको - अब केरला पुलिस ने अब मोबाइल शॉप ऑनर की क्लास ले ली है... जिसने सनी को इनवाइट किया था..। सनी को बुलाने वाले मोबाइल शॉप ऑनर समेत पुलिस ने 100 दूसरे लोगों के खिलाफ़ खुद ही रिपोर्ट दर्ज़ कर ली है। 

कोच्ची के MG रोड के इस शॉप तक सनी मुश्किलों से पहुंची - भीड़ देखकर सनी भी दंग थी....बॉलीवुड की बेबी डॉल को देखने की चाहत ऐसी - कि लोग स्टेज पर चढ़ गए । पेड़ों पर चढ़ गए ।  बिल्डिंग पर लटक गए और तो और कुछ तो उसी मोबाइल कंपनी का पोस्टर फाड़कर सनी को देखने की जुगत भिड़ाने लगे, जिसने सनी को कोच्ची बुलाया था । 

ये तस्वीरें जैसे-जैसे सामने आ रही है - सनी से सनसनी बनी - बेबी डॉल उसे खुद ट्विट रीट्विट कर रही हैं । लोगों ने सनी की कोच्ची विज़िट पर उमड़े भीड़ पर बड़े-बड़े पॉलिटिशन्स की चुटकी भी ले ली है। ट्विट पर बीजेपी लीडर अमित शाह की कोच्ची रैली और सनी लियोने के कोच्ची विज़िट को कंपेयर किया जा रहा है। राहुल गांधी को सनी की इस फैन फॉलोइंग को देखकर मज़ाक बना दिया गया है । सनी के हस्बैंड - डैनियल वेबर ने तो अपनी बीवी के इस फैन फॉलोइंग को देखकर - उन्हे ट्रंप और ओबामा से पॉपुलर बताने वाला पोस्ट डाल रहे हैं और फैन्स गेम ऑफ़ थ्रोन्स की ड्रैग्स क्वीन - खलीसी से सनी को कंपेयर कर रहे हैं।

 

Related Posts