सनी लियोनी हैं बहुत केयरिंग मां, रोज बच्चों को खुद स्कूल से पिक करने आती हैं । देखिए VIDEO

1 week ago

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वो अपने काम में काफी बिजी चल रही हैं। हालांकि जब भी उनको अपने काम से समय मिलता है तो वो अपनी फैमली के साथ समय बिताती हैं। सनी लियोनी तीन बच्चों की मां हैं। सनी की तस्वीरें आए दिन उनके बच्चों के साथ वायरल होती हैं। 

एक बार फिर मम्मी सनी अपने बेटे के साथ दिखीं। ताजा तस्वीर में वो बेटे को प्यार करती नजर आईं। सनी अपने बच्चों को स्कूल से पिक करने आई थीं। 

सनी एक केयरिंग मां हैं ये उनकी तस्वीरों से साफ झलकता है। सनी लियोनी अपनी बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अक्सर बच्चों के साथ नजर आती हैं। 

वो अपने बच्चों को खुद ही प्ले स्कूल छोड़ने आती हैं। साल 2018 में सनी और डेनियल दो जुड़वां बेटों के माता-पिता बने। एक्ट्रेस के जुड़वा बेटों का नाम अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर है। बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

Sunny Leone

साल 2017 में सनी लियोनी ने निशा कौर बेबर को महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बेटी निशा को लेकर बताया था कि शुरुआत में हमने जब गोद लेने के लिए फॉर्म भरा था, तब हमें कई लड़कियों की तस्वीर दिखाई गई थी, जब मैंने निशा की तस्वीर देखी तो हमने तुरंत हामी भर दी थी। उन्होंने आगे बताया था कि मुझे उसे देखने के बाद ऐसा लगा कि ये मेरी बच्ची है। 

Sunny Leone

तीन बच्चों औऱ पति डेनियल के साथ सनी का परिवार पूरा है औऱ वो हैप्पिली लाइफ इंजॉय कर रही है। सनी की बेटी निशा आज 3 साल की हो गई हैं। वहीं उनके दोनों जुड़वा बच्चे डेढ़ साल के हैं।  सनी ने अपने बच्चों की देखरेख के लिए मेड भी रखी है लेकिन बेटी निशा को स्कूल से पिक करने वो रोज खुद जाती हैं।