single-post

बेटी निशा के स्कूल पहुंची सनी लियोनी, दिवाली सेलिब्रेशन में ऐसे की मदद

Nov. 3, 2018, 3:19 p.m.

बॉलीवुड की सबसे हॉट एड सेक्सी मम्मी की बात करें तो सनी लियोनी का नाम सबसे पहले आता है। सनी लियोनी 3 बच्चों की मां है। दो बेटे और एक बेटी। सनी अपने बच्चों के लिए खूब वक्त निकालती है। ऐसा ही देखने को मिला जब बेटी निशा और उसके फ्रेंड की मदद करने स्कूल पहुंची। दरअसल, अपनी बेटी निशा के स्कूल में बैठी नजर आ रही हैं। उनके आसपास बच्चे बैठे हुए हैं। फोटो में वह कलरफुल पेपर्स काटती हुई दिख रही हैं। ये नजारा है बेटी निशा के प्ले स्कूल का जहां दिवाली सेलिब्रेशन किया गया था।

इस तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन लिखते हुए इस पूरे एक्सपीरियंस के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'मैंने निशा के स्कूल में दिवाली पार्टी के लिए तोरण बनाने को लेकर वालंटियर किया। मुझे लगा था कि सिर्फ एक तोरण बनाना हैं, लेकिन बाद में पता चला कि 55 बनाना है। बच्चों के साथ खूब मस्ती की, उम्मीद करती हूं कि उन्हें भी मजा आया होगा।'

 ये पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी ने अपनी बेटी निशा के साथ कोई तस्वीर शेयर की हो, इससे पहले भी सनी अपनी बेटी निशा के साथ तस्वीरें शेयर करती आई हैं. ये तो हर किसी को पता है कि सनी लियोनी अपनी बेटी निशा को बहुत प्यार करती हैं।

बता दें कि सनी ने अपनी तीन तस्वीरों का कोलाज शेयर भी किया है। जिसमें उन्होंने व्हाइट शर्ट पहनी है और उनके बाल खुले हैं। साथ ही सनी ने कैप्शन में लिखा है- आई एम वेटिंग नाइट नाइट… फोटो में सनी की आंखों नें नींद दिख रही है लेकिन ऐसे में तस्वीर से उनका सेल्फी क्रेज भी साफ है.

बता दें कि, साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल ने बच्ची को गोद लिया था और उसे निशा नाम दिया। इसकी जानकारी सनी ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैन्स के साथ शेयर की थी।

pictures source- internet/Social Media