सनी लियोन ने अपने लिए साउथ अफ्रीका में ढूंढा नया पति !

8 months ago

एक तरफ जहां सनी लियोन की बायोपिक को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके पति डेनियल वेबर ने बड़ा खुलासा किया है। हर कदम पर सनी का साथ देने वाले डेनियल ने बताया कि साउथ अफ्रीका में उन्होंने नया पति चुन लिया है । अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि सनी लियोन ने दक्षिण अफ्रीका में दूसरी शादी कर ली है, तो तसल्ली के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने असल में नहीं, बल्कि अपनी बायोपिक के लिए एक शख्स को चुना है जो उनके पति का किरदार निभाएगा। हालांकि, इस वजह से सनी लियोन के फैन्स को बुरा लग सकता है क्योंकि पोर्न इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के बावजूद जिस तरह डेनियल ने सनी का साथ दिया, उसके लिए उनकी खूब प्रशंसा होती है। 

फैन्स को इस बात से भी तकलीफ हो सकती है कि जब सनी अपनी बायोपिक में खुद अपना किरदार निभाएंगी, तो फिर उनके पति डेनियल भी फिल्म में अपना किरदार क्यों नहीं निभा रहे?डेनियल वेबर की इंकार के बाद सनी लियोन की बायोपिक के मेकर्स ने सनी लियोन के पति का किरदार निभाने के लिए दक्षिण अफ्रीकी अभिनेता मार्क बकनर को चुना। इस फिल्म की शूटिंग भी साउथ अफ्रीका में ही की गई है। डेनियल वेबर ने यह भी बताया है कि उन्होंने अपनी पत्नी की बायोपिक से हाथ क्यों खींच लिए।

डेनियल वेबर ने कहा कि शुरुआत में वह सनी की बायोपिक में अभिनय करने को तैयार थे। बाद में उन्हें लगा कि एक्टिंग की जगह उन्हें वह काम करना चाहिए जो वह हर दिन करते हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा शूटिंग के लिए 60-90 दिन लगाना सही नहीं होगा, वह भी तब जब मेरे पास संभालने के लिए बहुत सारे काम हैं।'सनी लियोन की बायोपिक का नाम 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' है। 

सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एडल्ट फिल्में करती थीं। उनकी बायोपिक 'जी5' डिजिटल चैनल पर जल्द रिलीज होगी। सनी की बायोपिक सीरीज में आएगी। मेकर्स ने इसके दूसरे हिस्से की भी शूटिंग शुरू कर दी है।