पति सैफ को सनी लियॉन के पति डेनियल से मिलाना चाहती हैं करीना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान !

4 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान कितनी फिट और खूबसूरत हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। करीना की खूबसूरती बढ़ती उम्र के साथ बढ़ती ही जा रही है। करीना पर लाखों दिल फिदा हैं। यही वदह है कि उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस भी कहा जाता है। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि करीना सैफ के लाडले तैमूर अली खान सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं।  तैमूर का जब से जन्म हुआ है तब से लगातार सुर्खियों में नन्हे नवाब छाए हुए है। 

आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। सोशल मीडिया पर भी लोग तैमूर की एक झलक पाने के लिए आस लगाए रहते है। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन गए है। हाल ही में करीना ने एक रेडियो शो में खुलासा किया है कि वो सनी लियॉन के पति डेनियल वेबर से अपने पति सैफ की मुलाकात करवाना चाहती हैं। दरअसल हुआ ये कि रिसेंटली लैला सनी करीना के रेडियो शो में शिरकत करने पहुंची थी। 

इस शो में करीना के साथ सनी ने कई किस्सों को शेयर किया है। शो में सनी ने बताया कि उनके पति डेनियल बच्चों का बेहद ख्याल ऱखते हैं। क्योंकि बेटी निशा कौर वेबर सबसे बड़ी हैं तो डेनियल निशा का बखूबी ध्यान रखते हैं। सनी ने कहा कि पति डेनियल बच्चों के डायपर भी बदलते हैं। खाने-पीने से लेकर हर चीज का ध्यान रखते हैं। करीना सनी की इस बात से काफी इंप्रेस हुई और कहा कि वो डेनियल से अपने पति सैफ को मिलाना चाहती हैं। 

हालांकि सैफ भी तैमूर का बेहद ख्याल रखते हैं। लेकिन फिर भी वो सैफ को डेनियल से मिलाना चाहती है। बता दें कि  इन दिनों साउथ अफ्रीका में है। बेबो साउथ अफ्रीका में बेटे तैमूर का बर्थ़डे मनाने के लिए गई है। करीना अकेले नहीं बल्कि पति सैफ अली खान के साथ गई हैं। बेटे के जन्मदिन से पहले बेबो साउथ अफ्रीका में छुट्टियां बिता रही हैं।