सनी लियोनी ने अपने बेटे से तैमूर की तुलना करने पर कही यह बात

1 months ago

Sunny Leone

बॉलीवुड में नन्हे तैमूर अली खान के चर्चे आए दिन होते रहते है। करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला सोशल मीडिया पर आए दिन छाया रहता है। तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। तैमूर की क्यूटनेस औऱ उनकी दीवानगी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वो अभी से ही सुपरस्टार बन गए हैं। लेकिन लगता है कि तैमूर के फैनबेस को चुनौती देने के लिए सनी लियोनी के बेटे तैयार हैं।

Sunny Leone,

 हाल ही में सनी लियोनी अपने बच्चों नोआह और एशर के साथ नज़र आईं। सोशल मीडिया पर सनी और उनके बच्चों के साथ आईं ये तस्वीरें वायरल होने लगीं और कई लोगों ने सनी के बेटे एशर की तुलना तैमूर से की।

Sunny Leone,

 कई फैंस एशर को पहचान नहीं पाए और उसे गलती से तैमूर समझने लगे वही कई फैंस ने ये भी माना कि एशर तैमूर से भी ज्यादा क्यूट हैं। हाल ही में सनी ने इस मामले में बात की है। सनी ने एक हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि हां, उन दोनों की तुलना हो रही है। एशर का गोलू का चेहरा है और तैमूर का फेस भी ऐसा ही है। सोशल मीडिया को जो करना होगा वो करेंगे ही।

Sunny Leone

 तैमूर और एशर दोनों क्यूट बच्चे हैं। सनी लियोनी अपने पति और बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट होती हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  बात करें सनी लियोनी के क्यूट किड्स की तो सनी और डैनियल ने पिछले साल मार्च में अपने इन जुड़वा बेटों और बेटी निशा संग एक तस्वीर पोस्ट कर इस गुड न्यूज को शेयर किया था। 

सनी ने बताया था कि परिवार को पूरा करने के लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया है। दो बेटों के अलावा सनी की एक बेटी भी है जिसका नाम निशा है। काम की बात करें तो सनी लियोनी ने हाल ही में ऋषि कपूर की फिल्म के लिए एक आयटम नंबर किया है। इस सॉन्ग के साथ ही वो हनी सिंह के साथ सालों बाद काम कर रही हैं। 

Sunny Leone

वो अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए काफी तैयारी भी कर रही हैं और अपने किरदार के लिए वो उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली भी सीख रही हैं।