'न्यू ईयर' पर लैला सनी नहीं लगाएंगी ठुमके, इस वजह से बेंगलुरू पुलिस ने सुरक्षा देने से किया इंकार ?

12 months ago

31 दिसंबर की रात को अभिनेत्री सनी लियोनी बेंगलूरु में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली थीं, लेकिन बेंगलूरु पुलिस ने उनकी और उनके कार्यक्रम में उपस्थित होने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर हाथ खड़े कर दिए हैं। इस बात से नाराज सनी लियोनी ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि ‘बेंगलूरु पुलिस ने साफ कर दिया है कि वह मेरे न्यू ईयर के कार्यक्रम में मौजूद लोगों की सुरक्षा नहीं कर पाएगी और इस चीज को ध्यान में रखते हुए मैं कार्यक्रम नहीं करूंगी। मैं चाहती हूं कि सबका नया साल अच्छा बीते और सभी सुरक्षित रहें।’  

सनी के सपोर्ट में कई लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं। बता दें की न्यू ईयर के मौके पर 31 दिसंबर को बंगलुरु में सनी लियोनी का 'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' शो होना था।

इस शो को लेकर रक्षा वेदिके युवा सेना नाम का एक संगठन विरोध कर रहा था। इस संगठन का कहना है कि सनी का शो भारतीय संस्कृति का अपमान है। संगठन ने धमकी भी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि साउथ में सनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है ।

सनी की अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है । सनी अभी कुछ महीनों पहले कोच्चि एक इवेंट पहुंची थी । उस दौरान लाखों की तादाद में लोग पहुंचे थे  और वो सभी को सनी को देखने को बेताब थे । 

Related Posts