बेटी निशा को सीने से लगाए दिखीं सनी लियॉन, लिखी बेहद इमोशनल पोस्ट

9 months ago

बॉलीवुड की लैला सनी इन दिनों अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही है । पिछले दिनों ही रियल लाइफ में भी सनी ने वो कर दिखाया जिससे लोगों के दिलों में सनी के लिए प्यार और भी बढ गया । दरअसल सनी ने पिछले साल एक बेटी को गोद लिया था । जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था ।

इसके बाद अभी हाल ही में वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है । तीन बच्चों की मां बनी सनी मदरहुड लाइफ को अच्छे से जी रही हैं । हाल ही में सनी ने बेटी निशा के साथ एक पिक्चर शेयर की है । इस पिक्चर के साथ सनी ने बेहद ही भावुक औऱ दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा है ।

सनी ने लिखा कि, मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाजत के लिए है । मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी। बुरे शैतान औऱ लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए। आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें ।

सनी का ये पोस्ट हर मां-बाप को पढ़ना चाहिए । सनी ने पिछले साल ही महाराष्ट्र के लातूर से इस बच्ची को गोद लिया था । बेटी निशा के अलावा सनी बेटों एशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की भी मां है ।