अपने बच्चों को इस तरह बनाना चाहती हैं सनी लियोनी

4 days ago



 बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक को इंस्पायरिंग बताया है। उन्होंने कहा, "मैं अपनी जिंदगी को काफी पसंद करती हूं। मेरी कहानी पूरी तरह सच्ची है लोग इस पर भरोसा करते हैं।" सनी लियोनी ने कहा कि वे चाहती हैं कि उनके बच्चे अपने मां की तरह ही मेहनती बनें। बकौल सनी, "मैं जानती हूं कि मैं तभी बेस्ट मदर बन सकती हूं, जब मैं अपने बच्चों के साथ वक्त बिताऊं।" 



बता दें कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर के तीन बच्चे हैं। सनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का स्वागत किया। दोनों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। जिस वक्त सनी ने निशा को गोद लिया तब वे 21 महीने की थीं। निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था। यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी। गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा।


दूसरी तरफ सनी की बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं। ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं।