दिल्ली के तुसॉड्स म्यूजियम में सजी सनी लियॉन की वैक्स स्टैचू, देखिए तस्वीरें

4 months ago

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी अब मोम में ढल चुकी हैं। अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी लियॉन मैडम तुसॉड्स म्यूजियम पहुंच चुकी है। दिल्ली के तुसॉड्स म्यूजियम में सनी लियॉन की वैक्स स्टैचू लगाई गई है।  सनी लियोनी ने अपने वैक्स स्टेच्यू का उद्घाटन  किया है और साथ में तस्वीरें क्लिक करवाईं। 

इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। मैडम तुसॉड्स के सोशल मीडिया पेज पर भी सनी के वैक्स स्टैचू के वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

आपको बता दें, इस म्यूजियम में अब तक एक्ट्रेस कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कॉमेडियन कपिल शर्मा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसे सितारों के पुतले भी लगाए जा चुके हैं। कनाडा और अमेरि‍का की राष्ट्रीयता रखने वाली सनी ने 2012 में फ‍िल्‍म जिस्‍म से बॉलीवुड में कदम रखा था। सनी लियोनी का असली नाम किरनजीत कौर है। हाल ही में उन्‍होंने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। उन्‍होंने मदद के लिए 1200 किलो दाल और चावल भेजे थे। मीडिया र‍िपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्‍होंने 5 करोड़ रुपये भी दान किए हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी।