सनी लियॉन ने शादी की सातवीं सालगिरह पर पहली बार शेयर की पिक्चर, ऐसी है उनकी प्रेमकहानी

9 months ago

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन का दीवाना हर कोई है । लैला सनी का जलवा आज बरकरार है । सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है । सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं । आज सनी की शादी की सालगिरह है । जी हां, सनी की शादी को आज सात साल बीत चुके है ।

आज से ठीक सात साल पहले सनी ने डेनियल वेबर से शादी की थी । शादी की सालगिरह पर सनी एक पिक्चर शेयर की है । ये पिक्चर उनकी शादी की है । ऐसा पहली बार हुआ है जब सनी की शादी की कोई पिक्चर सामने आई है । सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर ये पिक्चर शेयर की है । जिसमें सनी पंजाबी दुल्हन बनी नजर आ रही है । 

इस पिक्चर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, 7 साल पहले हमने भगवान के सामने एक वादा किया था कि सिचुएशन चाहे जैसो हो, लेकिन हम एक-दूसरे को हमेशा प्यार करते रहेंगे। मैं कह सकती हूं कि उस दिन से कहीं ज्यादा मैं आज तुमसे प्यार करती हूं, सालगिरह मुबारक। सनी आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं । सनी और डेनियल तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं ।

पिछले दिनों ही सनी सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं । इसके अलावा साल 2017 में वो एक बच्ची को गोद ले चुकी है । अपनी गोद ली हुई बेटी का नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा है । पूरी तरह से सनी की फैमिली कंप्लीट है ।

बिना गॉ़डफादर के सनी ने बॉलीवु़ड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है । सनी पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकी है । जिसके बाद वो बिग बॉस से इस इंड्स्ट्री में आई । शुरूआत में सनी के साथ काम करने को कोई तैयार नहीं होता था ।

हालांकि अब भी सनी के साथ कई स्टार्स काम करने से कतराते हैं । सनी ने शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है । फिल्म रईस में लैला मैं लैला पर सनी थिरक चुकी है ।

वैसे आपको बता दें कि सनी लियोनी ने डेनियल के साथ ही पोर्न फिल्में की हैं, जो आज उनके रियल लाइफ पार्टनर हैं।डेनियल अमेरिका में फिल्‍म प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं। सनी के प्रोजेक्ट्स और उनके काम को डेनियल ही संभालते हैं ।

दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। सनी जहां जहां जाती हैं डेनियल उनके साथ साए की तरह रहते हैं । सनी ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो लकी हैं कि उनकी लाइफ में डेनियर जैसे इंसान हैं ।

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी का असली नाम करणजीत कौर है । सनी जल्द ही साउथ की फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी ।