छोटे भाई बॉबी के बर्थडे पर बड़े भाई सनी देओल ने यूं जताया प्यार , देखिए तस्वीरें

5 months ago

बॉबी देओल अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉबी के तमाम फ्रेंड्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं बड़े भाई सनी देओल ने उन्हें बहुत प्यार से जन्मदिन की बधाई दी है। सनी के साथ तस्वीर में बॉबी के बेटे आर्यमान देओल भी हैं। इस तस्वीर में सनी और बॉबी का आपसी लगाव साफ नजर आ  रहा है। 

सनी देओल और बॉबी देओल के बीच गहरा रिश्ता है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। अपने, यमला पगला दीवाना सीरीज, पोस्टर बॉयज समेत कई फिल्मों में दोनों भाई दिखे।

 सनी देओल के बर्थडे पर बॉबी ने भी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में बॉबी सनी के कंधे पर बैठे हैं। बॉबी ने बड़े भाई की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें दुनिया का बेस्ट भाई बताया है। तस्वीर में बॉबी  और सनी दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं। 

बॉबी देओल सनी से करीब 12 साल छोटे हैं। सनी और बॉबी में खूब बनती है। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों भाई सोशल मीडिया पर आए दिन अपना आपसी प्यार दिखाते रहते हैं। 

एक साल  पहले तक बॉबी  काफी परेशान थे क्य़ोंकि बॉलीवुड में कोई उन्हें काम नहीं दे रहा था । ये देखकर बॉबी के बड़े भाई सनी देऑल काफी दुखी हुए थे ।  

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि बॉबी पिछले 10 सालों से काम मांग रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर्स, उन्हें काम नहीं दे रहे थे । इस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे । जब एक इंटरव्यू में सनी देओल से बॉबी के करियर से जुड़ा सवाल किया गया तो वह काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखो में आंसू आ गए । 

पनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रेडियो के एक कार्यक्रम में पहुंचे सनी देओल ने वहां मूवी के अलावा अपने परिवार से जुड़ी भी कई बातें की । बॉबी को पिछले 10 सालों से काम ना मिलने पर सनी ने कहा कि हमारा परिवार काफी मजबूत है और हम सब एक साथ हैं, लेकिन एक दूसरे को तकलीफ होती है तो बुरा तो लगता ही है । इस दौरान ये बातें करते हुए सनी की आंखो में आंसू आ गए । सनी को लगता है कि आज कहीं ना कहीं उनका स्टारडम कम हुआ है ।