ऋतिक रोशन की सुपर 30 की स्क्रीनिंग में पहुंचे दिशा-टाइगर समेत ये सितारें

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। 12 जुलाई यानी कल रिलीज होने वाली हैं। विवाद और कई बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरी कार फिल्म सुपर 30 अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बीती रात मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे।  

इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल भी पहुंचे। इस मौके पर विकास व्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस स्क्रीनिंग में शामिल हुई। इस दौरान जैकलीन ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में पहने हुए नजर आई, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

कृति सेनन अपनी बहन के साथ पहुंची। इस मौके पर कृति लाइट ग्रीन कलर के गाउन में नजर आई तो वहीं छोटी बहन ब्लैक टॉप और शॉर्ट में नजर आई।

एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन का बेटे ऋतिक की फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। बता दें कि राकेश रोशन इस साल जनवरी में सर्जरी के लिए गए थे। सर्जरी में जाने से पहले ऋतिक ने अपनी और पिता की तस्वीर शेयर कर बताया था कि कैसे उनके पिता अपनी सर्जरी के दिन भी जिम में एक्सरसाइज करके आए हैं और अपनी लड़ाई के लिए तैयार हैं।

इस मौके पर ऋतिक रोशन ब्लू जींस व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में नजर आए। इस मौके पर ऋतिक रोशन बेहद हैंडसम लग रहे थे।

सुपर 30 एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने परिवार के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुई। उन्होंने अपने परिवार के साथ ढेर सारी तस्वीरें भी खिंचवाई। सबके चेहरों से साफ है कि मृणाल के माता-पिता ऋतिक से मिलकर कितने खुश हैं।

गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ ये फिल्म देखने पहुंचे। दिशा इस मौके पर पिंक कलर की ड्रेस में नजर आई थी।

अपने बेटे के साथ सोनाली बेंद्रे भी ऋतिक की सुपर 30 देखने पहुंचीं।

एक्ट्रेस डेजी शाह भी ऋतिक की सुपर 30 देखने पहुंचीं।

फिल्म सुपर 30 की कहानी आनंद कुमार, जो कि बिहार के मैथमेटिशियन हैं। वो गरीब परिवार के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी के लिए तैयारी करवाते हैं। ऋतिक को ये फिल्म और रोल कुछ अलग लगा था और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी। 

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने खास भाषा भी सीखी है। ऋतिक ने अपने लुक पर भी खूब काम किया है। अपने आप को बिहार के एक आम शख्स की तरह दिखाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर ध्यान देना छोड़ दिया है। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी चेंज किया गया।