...तो इस बच्चे ने जीती है 'सुपर डांसर 2' की ट्रॉफी, मिले हैं इतने लाख रुपए, जानिए ?

1 years ago

पिछले काफी दिनों से टीवी पर एक डांस रियलिटी शो ने धमाल मचा रखा था । जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपर डांसर 2 की । इस डांस रियलिटी शो में कई बच्चों ने आकर अपने डांस का हुनर दिखाया है । हाल ही में इस शो का ग्रांड फिनाले हुआ है और ग्रांड फिनाले का विनर कोई और नहीं बल्कि बिशाल शर्मा रहे हैं । असम के रहने वाले विशाल ने शो की ट्रॉफी को जीता है ।

ट्रॉफी के साथ बिशाल को 17 लाख रुपए भी मिले हैं । जो कि उनकी ईनाम की राशि  है । शो में लाइव वोटिंग हुई है । लाइव वोटिंग के बाद ही जजेस ने फैंसला लिया औऱ बिशाल को विजेता के रूप में घोषित किया है । बिशाल ने शुरू से ही जजेस का दिल जीत रखा था । वो जब भी परफोर्म करते जजेस हमेशा ही उनकी तारीफ करते ।

India, Your love and support has made Bishal Sharma The winner of Super Dancer Chapter 2! Heartiest congratulations to him for winning Super Dancer Chapter 2!@TheShilpaShetty @geetakapur @basuanurag @jaybhanushali0 @Pparitosh1 pic.twitter.com/TYR6PvVqLL

— Sony TV (@SonyTV) March 24, 2018

इस शो में जजेस के तौर पर गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु नजर आए थे । फिनाले में शिल्पा और गीता ने धमाकेदार परफोर्म किया । वहीं फिनाले में वरुण धवन भी अपनी फिल्म अक्टूबर को प्रमोट करने के लिए पहुंचे ।