बेटी सौन्दर्या की शादी का न्योता दे रहे रजनीकांत, शादी में शामिल होंगे बड़े राजनेता

1 week ago

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी होने के कुछ दी दिन बचे हुए हैं। 11 फरवरी को सौंदर्य और बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी होगी।  दोनों की शादी की तैयारियां बड़े जोरों शोरों पर हैं। शादी के पहले होने वाली तमाम रस्मों के दिन तय हैं।  9 फरवरी से शादी की रस्मों की शुरुवात हो जाएगी। शादी में बड़े बड़े एक्टर और राजनेता शामिल होंगे। सौंदर्या अपनी शादी को लेकर काफी खुश दिख रही हैं। अपनी बेटी की शादी के लिए रजनीकांत ने बड़े बड़े स्टार्स और राजनेताओं  को न्यौता देना शुरु कर दिया है। 

कल यानी बुधवार को रजनीकांत ने कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सु थिरुनवुकरसर को अपने घर पर बुलाया। रजनीकांत ने दोनों नेताओं को बेटी की शादी के लिए इनवाइट किया। साथ ही 12 फरवरी को एक ग्रांड रिसेप्शन रखी गई है। शादी से जुड़ी तैयारियों की तस्वीरें रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। सुपरस्टार रजनीकांत खुद ही अपनी बेटी की शादी के लिए मेहमानों की सूची बना उन्हें निमंत्रण भेज रहे हैं। सौन्दर्या की ये दूसरी शादी हो रही है। सौन्दर्या के होने वाले पति विशागन वनंगमुडी बिजनेसमैन हैं। 

आपको बता दें  कि सौन्दर्या और विशागन वनंगमुडी की सगाई पिछले साल ही हो गई थी। सौन्दर्या भी मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। साथ ही उन्होंने ही फिल्म वीआईपी डायरेक्ट की है। साथ ही सौन्दर्या ने फिल्मों में ग्राफिक्स डिजाइनिंग में काम किया है।  मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने साफ किया है कि वो थिरुनवुकरसर से अपनी बेटी की शादी का न्यौता देने के लिए मिले थे। उन्होंने कहा कि, ''सौंदर्या की शादी के फंक्शन को अरेंज करने के पीछे थिरुनवुकरसर का अहम योगदान है। इसलिए मैंने सबसे पहला न्यौता उन्हें दिया। मैं कुछ और लोगों को भी इनवाइट करूंगा।'' शादी रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पर होगी। 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इनकी शादी चैन्नई में होगी। शादी के पहले हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। माना जा रहा है कि शादी बहुत ही प्राइवेट होगी। जिसमें इनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सौंदर्या और विशगन सगाई भी कर चुके हैं।  सौंदर्या की ये दूसरी शादी होगी। बता दें कि सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया है। 

ALSO READ : 68 साल के हुए रजनीकांत, बस कंडक्टर से बने हैं सुपर स्टार !

सौंदर्या और अश्विन का 4 जुलाई को चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट ऑफिशियली डिवोर्स हो गया था।  हालांकि दोनों अलग 2016 में ही हो गए थे। इनका ये डाइवोर्स आपसी सहमति से हुआ। सौन्दर्या और आश्विन के बीच आपसी मतभेद के चलते उन्होंने अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म करने के फैसला किया। रजनीकांत ने अपनी बेटी की मैरिड लाइफ को बचाने की कोशिश भी की थी। उन्होंने दोनों को समझाया भी था लेकिन शायद दोनों ही अलग होना चाहते थे। हालांकि दोनों का एक बेटा भी है। फिलहाल अब सौंदर्या दोबारा शादी करने जा रही हैं।

https://twitter.com/soundaryaarajni/status/1085127706981785600