साल 2020 में ईद पर सलमान की फिल्म होगी रिलीज, सूर्यवंशी मार्च में सिनेमाघरों में आएगी

5 days ago

Akshay Kumar, salman Khan , Rohit Shetty

साल 2020 में ईद के मौके पर सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होगी या फिर अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी इस बात का फैसला हो गया है। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी साल 2020 में 27 मार्च को होगी। इस बात का ऐलान खुद सलमान खान ने किया है। पिछले एक महीने से सलमान, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार में बातचीत चल रही थी और अब आखिरकार अक्षय और रोहित शेट्टी ने सलमान की बात मानते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,  रोहित को मैं हमेशा ही अपना छोटा भाई मानता रहा हूं और आज उसने इसे साबित कर दिया है। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। ''

आपको बता दो करीब 10 साल से सलमान ख़ान का ईद पर कब्ज़ा है। ये दिन सलमान ख़ान की फिल्मों के लिए लॉक रहता है। 2009 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ हुई फिल्म वॉनटेड के बाद से सलमान लगातार इस दिन लोगों को ईदी देने के लिए आते हैं। साल 2020 में वो अपनी संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह की रिलीज चाहते हैं। यहीं वजह है कि सलमान और अक्षय के बीच ईद 2020 में किसकी फिल्म रिलीज होगी इस पर जंग शुरू हो गई थी। 

अक्षय ने 2020 में ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने से पहले,सलमान से पूछ लिया था। अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट एनाउंस करने से पहले सलमान को फोन किया था।  खिलाड़ी ने सुल्तान से पूछा था कि क्या वो अगले साल ईद पर कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस पर सलमान ने उनसे कहा था कि फिलहाल इस वक़्त उनका सारा ध्यान इस साल ईद के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली भारत और क्रिस्मस पर रिलीज़ होने वाली  दबंग-3 पर है।

अक्षय इसके बाद अक्षय ने सलमान से कहा कि वो अपनी फिल्म सूर्यवंशी नेक्स्ट ईयर ईद पर रिलीज़ करना चाहते हैं। अक्षय की इस बात पर सलमान ने कुछ देर सोचा और फिर उन्होंने खिलाड़ी को सूर्यवंशी के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया। सलमान ने अक्षय से नेक्स्ट ईय़र ईद पर अपनी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं करने का वादा भी कर दिया था लेकिन संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म को ईद पर ही रिलीज करना चाहते हैं ऐसे में सलमान खान ने अक्षय और रोहित से गुजारिश की और फाइनली साल 2020 में भी ईद के मौके पर सलमान की फिल्म रिलीज होने जा रही है।