single-post

PICS: सुरवीन चावला को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटी ईवा के साथ आईं नजर

April 22, 2019, 11:41 a.m.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला को लेकर बीते दिनों से ही खबरें आ रहीं थी। हाल ही में सुरवीन ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। सुरवीन ने 15 अप्रैल को ही बेबी गर्ल को जन्म दिया है। वहीं नन्ही परी के आने से सुरवीन इस वक्त बेहद खुश हैं। आज सुरवीन चावला अस्पताल से अपनी बेटी ईवा के साथ घर आ जा रही हैं।

 घर निकलने से पहले मीडिया ने सुरवीन चावला की बेटी के साथ कई तस्वीरें खीची। सुरवीन चावला अपनी बेटी ईवा को हाथों में लेकर मीडिया के सामने आईं और मां-बेटी की इस जोड़ी ने मीडिया को खूब पोज दिए। सुरवीन चावला के साथ उनके पति अक्षय भी नजर आए। उनके पति अक्षय ठक्कर की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा है। 

सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम इवा रखा है। सुरवीन चावला जैसे ही हॉस्पिटल से बाहर आई, उन्होंने मीडिया को देखकर अपने हाथ हिलाए। एक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी बेटी ईवा के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं।

 सुरवीन ने बताया है कि वो इस वक्त बयां नहीं कर सकती हैं कि वो कितनी खुश हैं। वहीं पिछले दिनों ही सुरवीन ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था कि, मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं। 

मैं अब इस बच्चे के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं और मेरे पति बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं औऱ खुश हैं। नन्हा मेहमान अप्रैल में आ जाएगा। मां बनने के लिए ये बेहद खूबसूरत अहसास है। सुरवीन ने साथ ही में ये भी बताया कि लोगों को लगता है कि मां बनने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकतीं तो ये गलत है।

 वो काम कर सकती है और करती भी हैं। अब आखिरकार सुरवीन मां बन चुकी हैं। बता दें कि बीते दिनों ही सुरवीन की गोदभराई भी हुई थी।

 गोदभराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।  इन तस्वीरों में सुरवीन पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 गोद भराई की तस्वीरों को खुद सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।