सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड में हुआ चूहे-बिल्ली का खेल !

1 years ago

सुशांत सिंह राजपूत से कृति सैनन का रिश्ता जुड़ा तो वो सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता से नजरे चुराने लगी है।फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट कृति सेनन और अंकिता लोखेंडे दोनों दिखी । फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के सितारे डिज़ाइनर अटायर्स में एक के बाद एक आ रहे थे और अपना जलवा दिखा रहे थे। इसी बीच फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में एन्ट्री करने जा रही अंकिता लोखडें भी वहां पहुंची। कहा जा रहा है कि अंकिता और कृति दोनों ही एक दूसरे का सामना नहीं करना चाहती थीं। कृति से बचने के लिए अंकिता अवॉर्ड शो में मुश्किल से आधा घंटा रूकी।

 अंकिता अवॉर्ड शो से बाहर निकली और उसके बाद वहां पहुंची कृति सेनन। जहां अंकिता अवॉर्ड नाइट में जल्दी और जल्दी आई और जल्दी जल्दी ही निकल गई हैं..वहीं कृति ने भी रेड कार्पेट पर आने से पहले ही ये तय कर लिया था कि अंकिता वहां से जा चुकी हैं या नहीं । वैसे आपको बता दें कि अंकिता और कृति के बीच में ये इग्नोर गेम तब से जारी है... जब से कृति और अंकिता के एक्स बॉयफ्रैंड सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार की खबरें आ रही हैं । 

 

एक वक्त था जब अंकिता और सुशांत टीवी टाउन के मोस्ट लव्ड टीवी कपल थे लेकिन सुशांत और अंकिता के इस सो कोल्ड पवित्र रिश्ता में तब आ गई थी दरार जब राब्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति और सुशांत का अफेयर शुरू हो गया। ज़ाहिर है सुशांत और कृति की नज़दीकियों से अंकिता भी अच्छी तरह वाकिफ है तो सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के आने से पहले ही अवॉर्ड नाइट से चली गईं। 

Related Posts