कृति सेनॉन से ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की चापलूसी कर रहे हैं सुशांत !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है. अब ये तो सभी जानते ही है कि सुशांत जितना प्रोफेशनल लाइफ में चर्चा में रहते है। तो वो उतना ही पर्सनल लाइफ में भी चर्चा में रहते है। सुशांत सिंह राजपूत का बीते दिनों ही कृति सेनॉन से भी ब्रेकअप हो गया है। कृति से ब्रेकअप से पहले सुशांत ने 6 सालों तक अंकिता लोखंडे को डेट किया था। लेकिन कहा जाता है कि सुशांत ने कृति के खातिर अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। खैर अब एक बार फिर सुशांत अंकिता से दोस्ती का हाथ बढा रहे है। 

ब्रेकअप के बाद सुशांत फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में लगे हैं तो वहीं अंकिता भी टीवी की दुनिया छोड़कर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं। अपनी डेब्यु फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में नज़र आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी आया था। वहीं अब सुशांत ने अंकिता को लेकर कहा कि, मैं अंकिता को काफी लंबे समय से जानता हूं। वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। फिल्म में वो बहुत अच्छी दिख रही है। साथ ही फिल्म भी कमाल की है। मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म में उनके और सभी कलाकारों के टैलेंट के साथ न्याय होगा। 

अब सुशांत की बातों से लग रहा है कि वो इन दिनों अंकिता से दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे है। बता दें कि इन दिनों अंकिता का नाम भी विशाल जैन जो कि बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ओनर भी हैं, उनसे जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि अंकिता बॉयफ्रेंड विशाल से जल्द ही शादी भी करने वाली है। बीते दिनों ही सुशांत ने अंकिता के झलकारी बाई लुक पर कमेंट कर उनकी तारीफ की थी। जब मीडिया ने इस बात का रिएक्शन सुशांत से जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि, उन्हें वाकई में अंकिता का लुक पसंद आया और वो अच्छा काम कर रही है। इसीलिए उन्होंने तारीफ की थी। खैर अब जो भी सुशांत की बातों औऱ उन्हें देखकर लग रहा है कि, वो अब फिर से अंकिता से दोस्ती करना चाहते है।