single-post

33 साल के हुए सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत के पास फिलहाल फिल्मों की भरमार है

Jan. 21, 2019, 12:25 a.m.

सुशांत सिंह राजपूत 33 साल के हो गए है। सुशांत की गिनती बॉलीवुड के उम्दा एक्टर्स में होती है। महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम कर सुशांत ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। उनकी फिल्म एम एस धोनी ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 180 करोड़ का कारोबार किया था। बॉलीवुड में सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से लॉन्च हुए थे। 

इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ में बिजी चल रहे थे। जिसमें उनकी केदारनाथ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। लेकिन केदारनाथ की सक्सेस के बाद आलम ये है कि सुशांत के पास एक साथ इतनी फिल्मों के ऑफर आए हैं कि जानकर हर कोई चौंक गया है। 

खबरों के मुताबिक, सुशांत के पास इस वक्त 12 फिल्मों के ऑफर आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया है कि, मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं। इसके साथ ही सुशांत ने, मुझे ये तय करना है कि आगे क्या करना है और ये इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं। 

अब ऐसे में साफ है कि सुशांत के सितारे वाकई बुलंद है। हाल ही में सुशांत की डिब्बाबंद फिल्म ड्राइव का भी ऐलान हो गया है। इस फिल्म में सुशांत के साथ जैक्लीन फर्नाडिज है। इस फिल्म की चर्चाएं ना जाने कब से हो रही है। आलम ये है ये फिल्म रिलीज के लिए तरस रही है। लेकिन अब फिल्म इसी साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा अभी कल ही सुशांत की फिल्म सोनचिरैया का भी ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। वहीं सुशांत जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में भी नजर आएंगे। ऐसे में सुशांत के पास कई और फिल्में भी है।