जल्द ही पर्दे पर आग लगाएगी सुशांत-जैकलीन की जोड़ी, फिल्म ड्राइव को लेकर आई ये नई खबर !

2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ में बिजी चल रहे थे। जिसमें उनकी केदारनाथ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। जिनमें से एक फिल्म है ड्राइव। इस फिल्म में सुशांत के साथ जैक्लीन फर्नाडिज है। इस फिल्म की चर्चाएं ना जाने कब से हो रही है। आलम ये है ये फिल्म रिलीज के लिए तरस रही है। करण जौहर की फिल्म ड्राइव को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है। 

अब इस फिल्म को लेकर कहा गया है कि जल्द ही फिल्म पर्दे पर आने वाली है। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि फिल्म कब रिलीज होगी। माना जा रहा है कि फिल्म डिटिटल लेवल पर रिलीज हो जाए। या फिर हो सकता है कि फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज हो। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले वक्त में कहा गया था कि करण जौहर फिल्म के आउटपुट से खुश नहीं है। करण जौहर ने जब पूरी फिल्म देखी तो उन्हें ये बिल्कुल भी पंसद नहीं आई और वो इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर और काम करना चाहते थे। 

ALSO READ : जैकलीन के हाथों लगी एक बड़ी फिल्म, अब इस बायोपिक में करने जा रही हैं काम !

करण जौहर पहले भी दो बार फिल्म को री-शूट करने के लिए डायरेक्टर तरुण मनसुखानी को कह चुके थे। इसके बाद से ही खबरें आने लगी कि फिल्म अब शायद ही रिलीज हो। लेकिन अब फिल्म को लेकर थोड़ी थोड़ी खबरें आने लगी है। धर्मा प्रोड्क्शन इस साल अपनी कई फिल्मों को लेकर आ रहा है। हो सकता है कि ड्राइव भी उन फिल्मों में से एक हो। बता दें कि इससे पहले ड्राइव को 2017 में रिलीज किया जाना था। जिसके बाद खबर आई कि फिल्म 2018 में होली पर रिलीज होगी। लेकिन अफसोस फिल्म को अबतक रिलीज डेट नसीब नहीं हुई है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।