single-post

VIDEO- पर्दे पर आग लगाएगी सुशांत-जैकलीन की कैमिस्ट्री, रिलीज हुआ फिल्म 'ड्राइव' का टीजर

Jan. 3, 2019, 6:46 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त है। करण साल 2019 में कई फिल्में लेकर आ रहे है। इन्हीं में से एक उनकी ऐसी फिल्म है जो कि काफी वक्त से रिलीज के लिए तरस रही है। या यूं कह लीजिए कि ये फिल्म अब डिब्बे से बाहर आ गई है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ड्राइव की। फिल्म ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नाडिज है। बीते दिनों ही फिल्म को लेकर खबर आई थी कि फिल्म इस साल रिलीज हो रही है। अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट के साथ साथ इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में खुद करण ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर में सुशांत-जैकलीन नजर नहीं आए हैं।

 लेकिन टीजर में कार की स्पीड औऱ इसकी आवाज जरूर नजर आ रही है।  इस फिल्म की चर्चाएं ना जाने कब से हो रही थी। आलम ये है ये फिल्म रिलीज के लिए तरस रही थी। हालांकि अब फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म 28 जून को इसी साल रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले वक्त में कहा गया था कि करण जौहर फिल्म के आउटपुट से खुश नहीं है। करण जौहर ने जब पूरी फिल्म देखी तो उन्हें ये बिल्कुल भी पंसद नहीं आई और वो इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर और काम करना चाहते थे।

 करण जौहर पहले भी दो बार फिल्म को री-शूट करने के लिए डायरेक्टर तरुण मनसुखानी को कह चुके थे। इसके बाद से ही खबरें आने लगी कि फिल्म अब शायद ही रिलीज हो। लेकिन अब फिल्म के लिए मुश्किलें खत्म हो चुकी है और फिल्म रिलीज के लिए भी तैयार है। हाल ही में कऱण फिल्म सिंबा को लेकर आए है। ऐसे में कहा गया था कि सिंबा के बाद वो तख्त फिल्म की तैयारी करेंगे। लेकिन फिलहाल वो पूरा ध्यान ड्राइव पर लगाना चाहते है। फिल्म में पहली बार सुशांत-जैकलीन की जोड़ी नजर आएगी।