'ड्राइव' करते हुए नजर आएंगे सुशांत जैकलीन, देखिए कैसे ?

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत धीरे धीरे सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ते जा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने काय-पोचे से बॉलीवुड में दस्तक दी, जिसके बाद सुशांत ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। कुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि सुशांत जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे। औऱ लीजिए अब उसका पोस्टर भी आ चुका है। जी हां हम बात कर रहे हैं करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली अपकमिंग फिल्म ड्राइव की। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इस साल शुरूआत में फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। वहीं करण जौहर ने कहा था कि ये फिल्म नए एक्शन सीरिज की पहली फिल्म होगी। वहीं इसके बाद खबर आई कि फिल्म में जैकलिन का रोल एक स्ट्रीट रेसर का होगा। आपको बता दें कि ये फिल्म सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म ड्राइव का रीमेक होगी। वहीं करण जौहर के इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी।

हाल  ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए खुद करण जौहर ने इसकी जानकारी दी। करण ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- स्टार्ट, जूम एक्सीलरेट ड्राइव 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस होंगे। इसे हमारे दोस्ताना ब्वॉय तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है जिसकी आखिरी फिल्म दोस्ताना काफी हिट रही थी।

वहीं इससे पहले डायरेक्टर तरुण मनसुखानी ने ट्वीट करके कहा था कि 7 साल और 345 दिनों बाद मैं सेट पर वापस आ गया हूं। इसके अलावा जैकलीन ने भी पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जैकलीन ने शेयर करते हुए लिखा कि- ये एक थ्रिलिंग ड्राइव होने वाली है। आपको बता दें कि इस वक्त जैकलीन फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म राब्ता ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था.

 

Related Posts