कृति की फिल्म को सुशांत ने इस अंदाज़ में किया प्रमोट, देखिए

1 years ago

इस हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है बरैली की बर्फी । कृति सैनन, राजकुमार राव और आयुष्माना खुराना की इस फिल्म का पिछले काफी वक्त से प्रमोशन किया जा रहा है। फिल्मं के स्टार्स भी जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है । वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही अंदाज में 'बरेली की बर्फी' का प्रमोशन किया है।

सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और फैंस से वीडियो बनाकर भेजने को कहा है। इसके साथ सुशांत ने कृति की एक्टिंग की खूब तारीफ की है।

सुशांत ने कहा कि 'बरेली की बर्फी' में उन्होंने अब तक का बेस्ट परफोर्मेंस देखा है । इसके अलावा सुशांत ने 'बरेली की बर्फी ' का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी है। आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं । आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहो. मैं 'बरेली की बर्फी' की टीम को शुभकामनायें देता हूं और एक बार फिर बधाई.' 'बरेली की बर्फी' का डायरेक्शन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है ।

वैसे भी अब सुशांत की ये तारीफ तो बनती है। पिछले काफी टाइम से खबरें थी कि सुशांत कृति को डेट कर रहे है। 'राबता' की शूटिंग के दौरान से ही सुशांत और कृति के बीच लव-अफेयर की खबरें आईं थी । दोनों को अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट कर ही लिया जाता है। आपको बता दें कि बरेली की बर्फी 18 अगस्त को बडे पर्दे पर रिलीज हो रही है। 

Related Posts