अपने और सुशांत के रिश्ते पर खुलकर बोलीं कृति सेनन !

1 years ago

बॉलीवुड में कब किसी का रिश्ता किसी के साथ जुड़ जाए इसका कोई अंदाजा नहीं है। आए दिन स्टार्स के अफेयर की खबरें मीडिया में आती ही रहती है। इसी लिस्ट में नाम आता है कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत का। जी हां, सुशांत औऱ कृति के प्यार की खबरें आज या कल से नहीं बल्कि काफी पहले से है। दोनों ने ही अपने प्यार को अबतक दोस्ती का नाम ही दिया है। हालांकि सच क्या है ये तो वही दोनों जाने।

अब लीजिए कृति ने खुलकर अपने और सुशांत के रिश्ते पर बात की है । हाल ही में कृति ने एक इंटरव्यू के दौरान इनम सारी बातों का खुलासा किया है । कृति ने बताया है कि,इस इंडस्ट्री जब आपकी नई नई एंट्री होती है तो उससे पहे ही आपको अपनी चमड़ी मोटी कर लेनी चाहिए। ये बिल्कुल नहीं है आप हर बात पर रिएक्ट करें, आपके बारे में जो भी लिखा जाता है या फिर जो भी खबरें आती है उन पर आपको ध्यान नहीं देना चाहिए। कई बार आपके बारे में लोग निगेटिविटी फैलाते है। हालांकि बुरा लगता है लेकिन ये भी जरूरी नहीं कि हर बात का जवाब दिया जाए। अगर कोई आपके बारे में ऐसी बाते करें तो आप उसे रियलाइज करवा दो कि वो आपके लिए कोई मायने नहीं रखता। अपनी जिंदगी से ही आप उसे बेदख्ल कर दो।

मतलब अब कृति की बातें जरूर कुछ न कुछ कह रही है। हो सकता है कि कृति को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोग जो उनके बारे में कहते हैं वो उस पर वो ध्यान नहीं देती है। आपको बता दें कि कृति औऱ सुशांत फिल्म राब्ता में एक साथ काम कर चुके है।

फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आने लगी थी। कहा तो ये भी गया कि सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप कृ़ति सैनन की वजह से ही हुआ था। बता दें कि हाल ही में कृति की फिल्म बरैली की बर्फी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। 

Related Posts