क्या सैफ की बेटी सारा अली खान के लिए लकी चार्म बनेंगे सुशांत !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पास एक के बाद कई फिल्में हैं। जिनसे वो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं । भले ही सुशांत की आखिरी फिल्म राब्ता ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन इससे उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है। इस वक्त के सबसे ज्यादा चर्चे उनकी आने वाली फिल्म केदारनाथ के हैं । इस फिल्म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं, इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं । अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुशांत अपनी को एक्ट्रेसेस के लिए बेहद लकी रहे है।

Image result for sushant vaani

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये बात खुद सुशांत ने प्रूफ भी की है। सुशांत की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस तो याद होगी ही । इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था वाणी कपूर ने । वाणी को इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। जिसके बाद फिल्म एम धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से दिशा पाटनी ने सुशांत के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।

Image result for sushant disha

दिशा को भी इस फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था । अब बारी सारा की है । इसे देखते हुए लग रहा है कि सारा को भी इस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिल सकता है । मतलब ये है सुशांत अपनी हसीनाओं के लिए बेहद लकी रहे है।

अब देखते हैं सारा के लिए भी सुशांत लकी साबित होंगे या नहीं । बता दें कि सुशांत और सारा इन दिनों केदारनाथ की शूटिंग कर रहे है । इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म अगले साल रिलीज होगी ।  

Related Posts