..तो कुछ ऐसी होगी सुशांत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की कहानी !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री हो रही है । एक-एक करके स्टार किड्स अपना डेब्यू कर रहे हैं । वहीं इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अगर किसी का था तो वो है सैफ अली खान की साहबाजादी सारा अली खान । आखिरकार सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग शुरू कर दी है । सारा के साथ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत है । पिछले काफी दिनों से इस फिल्म को लगातार बज़ बना हुआ था । फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म की सारी डिटेल्स सभी के सामने थी । लेकिन ये साफ नहीं हो पा रहा था कि आखिर फिल्म में क्या कहानी होगी ।

अब लीजिए पता चल चुका है कि फिल्म में क्या कहानी होगी । दरअसल फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग होगी । इन दिनों फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में चल रही है । इसके अलावा फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में अलग अलग लोकेशंस पर भी की जाएगी ।  इसके साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड भी उत्तराखंड ही है । फिल्म की कहानी 2013 में आपदा पर है । जिसमें कई लोगों की जान गई थी । इस तबाही ने केदारनाथ में सब कुछ बर्बाद कर दिया था । केवल भगवान शिव का मंदिर ही बचा था ।

बता दें कि, इस वक्त फिल्म की टीम हिमालय की लोकेशन में शूट कर रही है। फिल्म में एक लड़का और लड़के की प्रेमकहानी को दिखाया जाएगा । इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म में सुशांत एक पिट्ठू वाले लड़के के रोल करेंगे, तो वहीं सारा एक अमीर घराने की लड़की होंगी । बता दें कि जल्द ही बाढ़ का सीक्वेंस भी शूट किया जाएगा । जिसके बाद फिल्म की पूरी टीम मुंबई के लिए निकल जाएगी । फिल्हाल तो सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है । फिल्म अगले साल पर्दे पर रिलीज होगी ।

Related Posts