single-post

VIDEO- गालियों से भरा है सुशांत-भूमि की सोनचिड़िया का नया ट्रेलर, नजर आई डकैतों की कहानी

Feb. 8, 2019, 8:30 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर सोनचिड़िया का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। सोनचिड़िया के नए ट्रेलर में हर कोई राइफल से जवाब देते हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी भी डकैत बने हुए दिखाई दे रहे हैं। 

सोनचिडिया फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का डकैत लुक में नजर आ रहे हैं, जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोनचिड़िया के ट्रेलर सोशल मीडिया के साथ साथ यू-ट्यूब पर भी छाया हुआ है। सोनचिड़िया के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करने में लगे हुए हैं। सोनचिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी और रणवीर शोरी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। ये पहली बार हुआ है कि जब सुशांत सिंह राजपूत अपने रोमांटिक अंदाज से हटकर किसी और लुक में नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की सोनचिड़िया का नया ट्रेलर 1 मिनट 58 सेकेंड का है। 

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया चंबल की कहानी पर आधारित है। सोनचिड़िया का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, लोगो में फिल्म को लेकर बेहद उत्साह देखने को मिल रही है। सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। 

अभिषेक दुबे ने सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिडिया का निर्देशन किया है। इससे पहले भई सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। सोनचिड़िया की बात करें तो फिल्म चंबल की कहानी को दिखाया गया है। आखिर कैसे चंबल में पहले डकैतों का राज चलता था। बीहड़ इलाकों को भी फिल्म में दर्शाया गया है। एक और बात ये है कि फिल्म के दूसरे ट्रेलर में गालियां भी देखने को मिली हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है। 

pic- internet