तो इस वजह से टूटा सारा-सुशांत का रिलेशनशिप, सामने आई ये बड़ी वजह

4 weeks ago



बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में  बिजी  है तो वहीं एक तरफ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने बिगड़ते रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में है। इन दिनों सारा की लव लाइफ को लेकर खबरों में है। पिछले दिनों खबर थी सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया है इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। जिसकी वजह हर कोई जानना चाहता था लेकिन उन दिनों वजह सामने नहीं आई थी।


लेकिन अब एक बार फिर से सारा और सुशांत का नाम सामने आया है और खबर है कि दोनों की लड़ाई की वजह है सारा आली खान। खबरों की माने तो दोनों के र‍िलेशन में दरार आने की वजह सारा अली खान का पजेस‍िव होना है। सारा र‍िलेशन में आने के बाद से सुशांत के हर काम पर नजर रख रही थीं। यही वजह है कि दोनों के बीच दरार आई है। इतना ही नहीं सुशांत ने अपनी और सारा की सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया से भी डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान सुशांत सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी।
अपको याद दिला दे कि कॉफी विद करण में करीना कपूर खान ने भी सारा के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी बात कही थी। करीना कपूर ने सारा अली खान को सलाह देते हुए कहा था कि उन्हें अपनी पहली फिल्म के को स्टार को डेट नहीं करना चाहि‍ए। 


करीना की इस बात से यह साफ हो गया था कि फैमिली को सारा और सुशांत का र‍िश्ता खास पसंद नहीं है। सारा इन दिनों कार्तिक के साथ फिल्म लव आजकल की शूटिंग कर रही है साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब हुई है मतलब साफ है कि सारा डेब्यू के साथ साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी खासा चर्चा में रह रही हैं।