Box Office पर सुशांत सिंह की फिल्म सोनचिड़िया ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

3 weeks ago


सुशांत सिंह की फिल्म सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म में सुशांत सिंह के साथ भूमी पेडणेकर, मनोज वाजपेयी, और आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं। पूरी फिल्म डकैतों पर बनी है। साथ ही फिल्म की कहानी दर्शोकों को ज्यादा लुभा नहीं पाई है। पूरी कहानी रोनी स्क्रवाला के बैनर तले बनी है। साथ ही पूरी फिल्म को निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है।  फिल्म सोनचिड़िया की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत थोड़ी धीमी रही है। फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ की कमाई की थी।


 साथ ही आज फिल्म का दूसरा दिन है फिल्म ने दूसरे दिन 2.70 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं 1 मार्च को लुका छिपी भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की लुका छिपी सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया पर भारी पड़ रही है। साथ में ही रिलीज हुई फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की। साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की 18.09 करोड़ का बड़ा आकड़ा पार कर लिया है। 



दोनों खबर के बारे में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वटी के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल ट्रेड एक्सपर्ट ने अनुमान लगाया था कि ये फिल्म आने वाले वीकेंड पर अच्छा खासा कमा लेगी। चंबल के डाकूओं पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया को कई समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले थे।


  इसके बावजूद फिल्म दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म सोनचिड़िया दूसरे दिन शुक्रवार को केवल 2.70 करोड़ रुपए के साथ ही ओपनिंग कर पाई है।  हालांकि फिल्म को लेकर समीक्षकों ने अच्छी उम्मीद जताई थी, लेकिन सोनचिड़िया इस उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई है। 

लुका छिपी के अलावा पिछले हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल और सोनचिड़िया के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।