Box Office पर भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है। दूसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर धीमी चाल चलती दिखी है। फिल्म सोनचिड़िया ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है। दरअसल फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सोनचिड़िया के कलेक्शन की जानकारी सांझा की है। 

उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि सोनचिड़िया ने दूसरे दिन भी 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले भी शुक्रवार को भी फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस तरह से कुल दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म केवल 2.70 करोड़ रुपए का ही जुटा पाई है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया को बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की लुका छिपी से कड़ी टक्कर मिल रही है। 

इसके अलावा पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। चंबल के डाकूओं पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया को कई समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले थे। इसके बावजूद फिल्म दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पाई है। फिल्म अब तक जाहिर तौर पर घाटे में है और ऐसा लगता नहीं है कि यह फिलहाल उबरने की स्थिति में है।

 कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छिपी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म सोनचिड़िया कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।  'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे ने 'सोनचिड़िया  में चंबल की कहानी पेश की है। लोग सोनचिड़िया से ज्यादा लुका छिपी देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं।