single-post

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' का फर्स्ट लुक रिलीज, नवंबर में फिल्म देख सकेंगे दर्शक

March 7, 2019, 11:50 p.m.

हाल ही में  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया रिलीज हुई। सुशांत की इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया। इसी दौरान उनकी अगली फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट आ गई है।  दिल बेचारा 29 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।  इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी हैं। हालांकि22 नवंबर 2019 को ही अजय देवगन की फिल्म तानाजी रिलीज होगी और इससे सुशांत की फिल्म को नुकसान हो सकता है। 

सारा अली खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत अब न्यू कमर संजना सांघी के साथ काम कर रहे हैं। संजना अभी महज 22 साल की हैं। बता दें इससे पहले संजना सांघी रॉकस्टार , फुकरे रिटर्न्स  और हिंदी मीडियम में साइड रोल में नजर आ चुकी हैं। 

बताया जा रहा है कि दिल बेचारा फिल्म का नाम पहले किजी और मैनी था। ये फिल्म मशहूर उपन्यास ‘फॉल्ट इन आर स्टार्स’ पर आधारित है।  संजना सांघी ने रॉकस्टार में नरगिस फाखरी की छोटी बहन का रोल अदा किया था जहां उनका रोल बेहद छोटा था। सुशांत सिंह राजपूत के साथ अब वह सिल्वर स्क्रीन पर लीड रोल निभाने जा रही हैं जिसके लिए वह काफी उत्सुक हैं। 

बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। दिल बेचारा फिल्म को मुकेश छाबरा डायरेक्ट कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रड्यूस कर रहा है। वहीं खबर के बाद फिल्म का डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, हमने पेरिस में लगभग एक हफ्ते तक शूटिंग की लेकिन सैफ हमारे साथ कुछ दिनों के लिए ही थे।

उन्होंने टीम के साथ खूब मस्ती की और हम सभी को काफी मजा आया।