सुशांत सिंह और सारा अली खान ने किए केदारनाथ के दर्शन, देखिए तस्वीरें

1 years ago

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ लगातार चर्चा में बनी हुई है। केदारनाथ फिल्म की शूटिंग 3 सितंबर से होगी लेकिन उससे पहले सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान और डायरेक्टर अभिषेक कपूर केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे। सुशांत और सारा के माथे पर सिंदूर और टीका लगा हुआ है। दोनों काफी खुश लग रहे हैं और एक साधू के साथ हाथ जोड़े हुए पोज दे रहे हैं। सारा भी मंदिर के दर्शन करके काफी खुश लग रही हैं। 

केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा की तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वे बिना मेकअप लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

सारा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। सारा इस फिल्म में एक घरेलू लड़की के रोल में होंगी। 

फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म के 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है। टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि केदारनाथ बहुत उम्दा फिल्म है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

दो महीने में सारा की यह दूसरी केदारनाथ यात्रा थी। इससे पहले वो फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ मंदिर आ चुकी हैं। 

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

Related Posts