सुशांत सिंह राजपूत की ये तीन फिल्में हो गई बंद !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं । इन दिनों सुशांत अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं । इन दिनों सुशांत अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बिजी हैं । फिल्म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी । इस फिल्म से सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं । फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं ।

वहीं खबरें आ रही हैं कि सुशांत की केदारनाथ के अलावा तीन ऐसी फिल्में हैं जो डिब्बाबंद हो गईं हैं । खबर है कि सुशांत की फिल्म चंदा मामा दूर के भी खूब खबरें बना रही है । अभी हाल ही में खबर आई कि फिल्म में सुशांत आर माधवन के रोल को देखकर जलन महसूस कर रहे हैं । वहीं अब खबर है कि ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई है ।  सोर्सेस की मानें तो मेकर्स को फिल्म का बजट ज्यादा लगा, इसलिए उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले ही अपने हाथ खींच लिए। दूसरी ओर इसके प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग हेड गिरीश जौहर ने सोशल मीडिया पर इस खबर की तरफ इशारा भी किया है।

Image result for chanda mama door ke film

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘ऐसा लगता है कि स्पेस पर आधारित आमिर की फिल्म फ्लोर पर जाएगी, वही सुनने में आ रहा है कि दूसरी फिल्म को बंद किया जा रहा है। अब इससे साफ है कि शायद सुशांत की चंदा मामा दूर के शायद बंद ही हो जाए । बता दें कि दो ऐसी फिल्में हैं जो स्पेस पर आधारित हैं । एक तो सुशांत की चंदा मामा दूर के तो वहीं दूसरी ओर अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की फिल्म जिसमें आमिर खान हैं ।

वहीं इस फिल्म के अलावा सुशांत की दो और फिल्में दूर दूर तक नहीं दिख रही हैं । फिल्म रॉ की अनाउंसमेंट काफी वक्त पहले ही की जा चुकी है । लेकिन फिलहाल सुशांत के पास फिल्म के लिए डेट्स नहीं हैं ऐसे में लग रहा है कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है ।

Image result for paani film

इसके अलावा शेखर कपूर की पानी भी दूर दूर तक नहीं दिख रही है । फिल्म का अभी कोई पता नहीं है कि कब ये फिल्म आएगी । बहरहाल जो भी हो अब ये फिल्में वाकई बंद हुई हैं या नहीं इसका पता आगे चल ही जाएगा ।   

Related Posts