बेटियों को खास तरह की ट्रेनिंग दे रही हैं सुष्मिता, बहुत जिम्मेदार मॉम हैं । देखिए VIDEO

3 months ago

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं। पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी। सुष सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं 

और अपनी फिटनेस से जुड़ी वीडियोज शेयर करती रहती है।  कुछ दिन पहले सुष्मिता अपने बैक को फ्लॉन्ट करती दिखी थी। उन्होंने अपने सिक्स पैक ऐब्स की तस्वीरें भी शेयर की थी। सुष्मिता ने गजब की बॉडी बनाई है और अब वो अपनी बेटियों को फिटनेस के गुर सिखा रही हैं। सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बेटियों को एक्सरसाइज करवा रही हैं। 

हर साल की तरह इस साल भी सुष्मिता ने दुर्गा पूजा का आनंद लिया । सुष्मिता ने दुर्गा पूजा को अपनी दोनों बेटियों रिने और अलीशा के साथ मनाया । दुर्गा पंडाल में जाकर पहले तो सुष्मिता ने बड़े ही भक्ति भाव से पूजा की। इसके बाद सुष ने बेटियों के साथ धुनुची नाच किया। दोनों बेटियों को धनुची डांस  सिखाया। 

 शादीशुदा ना होते हुए भी दो-दो लड़कियों को गोद लिया है । अपनी बेटियों को सुष्मिता आए दिन कोई ना कोई ट्रेनिंग देती है। कई बार उन्हें डांस सिखाते हुए सुष ने वीडियो शेयर किया। 

 साल 2000 में महज 25 साल की उम्र में उन्होंने पहली बच्ची को गोद लिया । सुष ने अपनी बेटी का रेनी रखा ।

इसके बाद सुष्मिता ने जनवरी 2010 में तीन महीने की बेटी अलीशा को गोद लिया । सुष्मिता बहुत आधुनिक विचारों की महिला हैं।