43 साल की सुष्मिता 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से जल्द रचाएंगी शादी, बेटियों को सुष का बॉयफ्रेंड पापा के तौर पर मंजूर !

2 months ago

सुष्मिता सेन 19 नवंबर को 43 साल की हो जाएंगी। 43 साल की सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई बार प्यार आ चुका है। सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं । इस बार उन्हें खुद से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हुआ है। सुष्मिता ने अब अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है। खुल्लम खुल्ला वो अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही हैं। बॉयफ्रेंड के साथ दीवाली पार्टियों में नजर आ रही हैं। 

इन दिनों वो अपना पूरा समय 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ गुजार रही हैं लेकिन इसी बीच वो एक और खबर के चलते सुर्खियों में आ गई हैं जी हां खबर है कि सुष्मिता सेन जल्द ही शादी करने वाली है। 

दोनों इतने घुल मिलकर रह रहे हैं कि लोग कई बाते भी बना रहे हैं ।वहीं, दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन की ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ आई रोमांटिक फोटो ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल भी मचा दिया था। इस फोटो से देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की शहनाई जल्द ही बज जाएगी। 

डीएनए की रिपोर्ट कि मानें तो  दोनों शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। ये दोनों एक-दूजे को तकरीबन दो महीने से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी अगले साल तक होने की आशंका जताई जा रही है। रोहमन ने सुष्मिता को प्रपोज कर दिया है और वो भी इसके लिए तैयार हो गईं हैं। इसके बाद दोनों अपने रिलेशन को लेकर पब्लिकली खुलकर सामने आएगें । 

रोहमन आधे हिंदुस्तानी और आधे पाकिस्तानी हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और मॉडलिंग करते हैं। सुश्मिता सेन साथ उनकी पिछले दिनों एक फैशन शो के दौरान मुलाक़ात हुई थी.और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है। खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं।