15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में हैं सुष्मिता सेन, पापा ने भी नए प्यार को दी मंजूरी !

1 months ago



43 साल की सुष्मिता सेन की जिंदगी में यूं तो कई बार प्यार आया । सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं । इस बार उन्हें खुद से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हुआ है। सुष्मिता ने अब अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है।  सुष्मिता फिलहाल खुद से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ खूब तस्वीरें शेयर करती हैं। जमकर प्यार का इजहार करती हैं। सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक बार फिर तस्वीर शेयर की हैं। डिनर के दौरान एक विदेशी शेफ , सुष्मिता के पिता और बॉयफ्रेंड रोहमन हैं। 


सुष्मिता अपने पापा और बॉयफ्रेंड की कंपनी को काफी इंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीर से जाहिर है कि सुष्मिता के पिता को रोहमन के साथ उनका रिश्ता पसंद है। सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते को घरवालों की रजामंदी मिल चुकी है। 


आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं और अब उनके घर में बॉयफ्रेंड रोहमन भी रहते हैं । सुष्मिता की बेटियों को भी रोहमन बहुत पसंद है। कहा जा रहा है सुष्मिता और रोहमन लिव इन में हैं। 





ये दोनों तकरीबन 6  महीने से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट के दौरान हुई थी।सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है। कभी वो योगा करते हुए नजर आती हैं तो कभी उनके साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखाती हैं। ALSO READ : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को बंगाली में I Love You बोलना सीखा रही हैं सुष्मिता सेन, देखिए VIDEO








हाल ही में सुष्मिता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोहमन को बंगाली में आई लव यू बोलना सिखा रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सुष्मिता सेन की कथक डांस गुरु भी नजर आ रही हैं। तीनों ने कश्मीरी, बंगाली और मराठी में I Love You बोला। रोहमन ने जब बंगाली में आई लव यू बोला तो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया। इसके बाद रोहमन ने दोबारा से बोला। दोनों की बॉन्डिंग को दिखाता ये क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आया।