42 साल की सुष्मिता नहीं है सिंगल, सोशल मीडिया पर किया अपने प्यार का ऐलान !

1 years ago

बॉलीवुड में इस वक्त अगर सिंगल एक्ट्रेसेस का नाम लेंगे तो इसमें आपको सबसे पहले अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम याद आएगा । सुष्मिता पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं । सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं । पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी । खबरें आई थी कि सुष्मिता इन दिनों सिंगल है और किसी को डेट नहीं कर रही हैं । अब लीजिए खबर है कि सुष्मिता बिल्कुल भी सिंगल नहीं है । जी हां, 44 की सुष्मिता को एक बार फिर से प्यार हो गया है ।

सुष्मिता फिल्मों से ज्यादा अक्सर अपने रिलेशनशिप के चलते खबरों में रहती हैं । अब लीजिए खबर है कि सुष्मिता एक बार फिर से प्यार में पड़ गई हैं । सुष्मिता ने एक पिक्चर शेयर की जिस पर लिखा था कि, मैं किसी को ढूंढ नहीं रही हूं । क्योंकि मैं अभी हाफ नहीं हूं । इस पिक्चर के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा कि, कंप्लीटली योर्स । इस बात से साफ है कि सुष्मिता सिंगल नहीं है ।

बता दें कि पिछले दिनों खबरें आई थी कि सुष्मिता का बॉयफ्रैंड ऋतिक भासिन से ब्रेकअप हो गया है । हालांकि अब लग रहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है । सुष्मिता 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन अबतक शादी नहीं की है । हालांकि वो दो बेटियों की मां हैं जिन्हें उन्होंने गोद लिया है ।