single-post

15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो

Nov. 5, 2018, 10:35 a.m.

बीती शाम शिल्पा शेट्टी ने अपने घर प्री-दीवाली सेलिब्रेशन पार्टी रखी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए। लेकिन इस मौके पर सबसे खास रहा बॉलीवुड का नया लव-बर्डस देखने को मिला। हम बात कर रहे है। सुष्मिता सेन और उनके नए ब्वॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल की। इस पार्टी में इस कपल ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया। इतना ही नहीं दोनों सेम कोर्ड ड्रेस में नजर आए। दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी। मीडिया में दोनों ने जमकर पोज दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियों वायरल हो रही है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों को एक साथ देखा गया हो। अक्सर ये कपल एयरपोर्ट पर कई बार साथ देखा गया है। रोहमन की ट्यूनिंग सिर्फ सुष्मिता से नहीं बल्कि उनकी दोनों गोद ली बेटियों के साथ भी बेहतरीन है। कुछ दिनों पहले  सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे सुष्मिता की बड़ी बेटी रिनी और रोहमन साथ में रियाज करते नजर आए थे।

सुष्मिता की लाइफ में प्यार की कमी कभी नहीं रही। बार बार उनका नया रिश्ता किसी ना किसी से जुड़ता रहा। बॉलीवुड में दस्तक देते ही उनका रोमांस हुआ विक्रम भट्ट के साथ और कई सालों तक दोनों लिव इन में रहे। लेकिन कुछ सालों वो विक्रम से हो हो गई अलग और फिर बिजनेस मैन संजय नारंग के साथ शुरु हुआ उनका रिलेशनशिप।

 संजय नारंग  से ब्रेकअप के बाद वो सुबीर भाटिया के साथ आने लगी नजर। सुबीर भाटिया के बाद रणदीप हुड्डा से उनका दिल जुड़ गया और फिर जब ऱणदीप हुड्डा उनकी लाइफ से गए तो सुष्मिता का दिल उनके एंडोर्समेंट मैनेजर बंटी सचदेवा पर आ गया। सुष्मिता सेन बॉलिवुड की उन हीरोइंस में से एक हैं, जिनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। उनकी लाइफ में कई लोग आए और गए लेकिन लगता है वो आ गया जिसके साथ वो शादी रचाना चाहती हैं।