सुष्मिता सेन ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड संग यूं फरमाया इश्क, देखें तस्वीरें

1 months ago

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर अदकार सुष्मिता सेन ने पिछले पिछले दिनों अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपने इस खास जन्‍मदिन को एंज्‍वाय करने के लिए सुष्मिता सेन अपनी बेटियों और 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ दुबई पहुंची थी। 

 सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। दोनों कई बार एक साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुए है। कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफीशियल कर दिया है।

19 नवंबर को सुष्मिता का 43वां बर्थडे था। अब कुछ घंटे पहले सुष्मिता ने अपने बर्थडे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में सुष्मिता की बेटियों के साथ ब्वॉयफ्रेंड रोमन भी नजर आ रहे हैं। एक फोटो में सुष्मिता अपनी मां शुभ्रा सेन की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। 

तो वहीं एक तस्वीर में 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिन मूड में नजर आ रही है। सुष्मिता ने फोटो पोस्ट कर एक मैसेज भी लिखा है, 'अपने 43वें जन्मदिन पर मैं अपनी मां की गोद में हूं, जो कि मेरे लिए एक दम परफेक्ट है.. मुझे इतना प्यार और दुआएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैंने अपने जन्मदिन पर मिला हर मैसेज पढ़ा है, जिन्हें पढ़ने के बाद मुझे लगा कि इससे पहले मैंने इतना प्यार कभी महसूस नहीं किया है।

बर्थडे पार्टी के अलावा केक की तस्वीरें भी सामने आई हैं। केक बेहद खास है इस केक पर रोहमन शॉल और सुष्मिता की फोटो बनी है जिसपर, 'हैप्पी बर्थडे स्वीट 16' लिखा नजर आ रहा है। ये कहना गतल नहीं होगा कि ये केक  सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने गिफ्त किया है। 

पिछले दिनों खबर थी कि सुष्मिता जल्द ही रोमन के साथ शादी कर सकती हैं। इस पर सुष्मिता ने रोमन और अपनी दोनों बेटियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'अभी मैं 'रोमान'सिंग के मूड में हूं । शादी का कोई इरादा नहीं है।