42 साल की सुष्मिता हैं दो बेटियों की मां, देखिए उनका फैमिली अलबम

11 months ago

 

एक्स मिस यूनिवर्स  और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 42 की उम्र में भी काफी हॉट दिखती हैं।  सुष्मिता की खूबसूरती और फिटनेस को देखकर लगता ही नहीं कि वो 40  पार कर चुकी हैं। सुष्मिता अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए जिम जाती है। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं । आए दिन वो अपने वर्कआउट के वीडियोज शेयर करती रहती हैं।  एक्स मिस यूनिवर्स अपनी दोनोें बेटियों रिया और आलिया की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।  सुष्मिता ने हाल ही में छोटी बेटी अलिशाह के साथ इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर की है।

 

सुष्मिता और अलिशाह की ये तस्वीर दुबई की है। एयरपोर्ट पर सुष्मिता ने ये तस्वीर शेयर की है। 

सुष्मिता सेन  दो बहुत खूबसूरत बेटियों की मां है। सुष्मिता ने अपनी दोनो बेटियों रेने और अलिशा को गोद लिया है। वो सिंगल पैरेंट हैं और अपनी बेटियों का रखती है पूरा ख्याल। 


ब़ॉलीवुड में भले ही सुष्मिताका करियर परफेक्ट ना रहा हो लेकिन वो है परफेक्ट मॉम। सुष्मिता अपनी बेटियों की पढ़ाई लिखाई से लेकर उनकी हर चीज का ख्याल खुद रखती हैं। 

सुष्मिता के बच्चे अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं। कई बार वो अपनी बेटियों के साथ रैम्प पर उतर चुकी हैं। जाहिर है मम्मी सुष की तरह रेनी और आलिया भी बन सकती हैं परफेक्ट मॉडल। 

सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अब 18 साल की हो चुकी है। हाल ही में सुष ने बेटी की तस्वीर शेयर की थी और बालिग होने की बधाई दी थी। 

सुष्मिता की दोनों बेटियों को पता है कि उऩकी मम्मी ने उन्हें गोद लिया है। सुष्मिता ने बेटियों को ये सिखाया है कि बाकी बच्चे मां की कोख से पैदा होते हैं लेकिन वो अपनी मां के दिल से पैदा हुई हैं। 

सुष्मिता अक्सर अपनी बेटियों के साथ हॉलीडेवड पर जाती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैॆं। 

सुष्मिता चाहती है कि उनकी बेटियां वो करें जो वो करना चाहती है लेकिन साथ ही उनका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है।