सुष्मिता सेन ने ब्रायफ्रेंड रोहमन के साथ इस अंदाज में किया वर्कआउट, देखें वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव-लाइव को लेकर खूब सुर्खियों में है।  27 साल के मॉडल रॉमन शॉल इन दिनों सुष्मिता के साथ कई जगह नजर आ रहे हैं। आए दिन अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इस नए 'लव' और फैमली के साथ अपना बर्थडे भी मनाया था। जिसकी फोटो सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि थी। वहीं अब सुष्मिता रॉमन के साथ योगा करती नजर आ रही है। जी हां सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में रॉमन जमीन पर लेटे हुए दिख रहे हैं, और सुष्मिता का शरीर उनके पैरों पर है। शुरुआत में सुष्मिता ने रॉमन का हाथ पकड़ रखा है, लेकिन वीडियो के अगले हिस्‍से में उन्‍होंने अपने हाथ हवा में खोल लिए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा है, 'प्‍यार की शुरुआत में आप तालमेल की शर्त नहीं रख सकते। बल्कि यह प्‍यार के साथ धीर-धीरे रिश्‍ते में आता है...

बता दें कि सुष्मिता पिछले कुछ समय से अपनी एक्‍सरसाइज वीडियो के लिए काफी मशहूर हो रही हैं। वह एरियल एक्‍सरसाइज से लेकर योगा तक करती नजर आ रही हैं। उनकी लव-लाइफ की बात करें तो सुष्मिता और रॉमन शॉल को हाल ही में एक फैशन शो में साथ-साथ देखा गया था। उनकी नजदीकियों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते दोस्ती से बढ़कर हैं। 

बता दें कि रॉमन, डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के मॉडल रहे हैं और उनके कई फोटोशूट में नजर आ चुके हैं। सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं। रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन से प्यार का इजहार किया है।