42 की सुष्मिता नहीं हुईं हैं सिंगल, बॉयफ्रेंड ऋतिक भासीन से नहीं हुआ है ब्रेकअप !

1 years ago

बॉलीवुड में यूं तो कई एक्ट्रेस हैं जो बढ़ती उम्र के साथ अबतक कुंवारी हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है सुष्मिता सेन का । सुष को यूं तो कई बार प्यार हुआ है । लेकिन शादी की मंजिल तक उनका कोई प्यार नहीं पहुंचा है । अभी हाल ही में  खबर आई कि सुष्मिता का एक और प्यार उनसे अलग हो चुका है । सुष्मिता पिछले चार साल से ऋतिक भसीन को डेट कर रही थीं । लेकिन कहा जा रहा था कि सुष्मिता का अब ऋतिक से ब्रेकअप हो गया है ।

लेकिन ये सारी खबरें गलत साबित हुई हैं । जी हां, सुष्मिता औऱ ऋतिक का कोई ब्रेक अप नहीं हुआ है । दोनों के बीच अब भी वही रिश्ता है जो पहले था । एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो दोनों के रिश्तों में कोई खटास नहीं आई है । कहा जा रहा है कि हाल ही में इन दोनों को क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घागटे की शादी में देखा गया है ।

दोनों इस दौरान एक-दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं । दोनों यहां एक साथ ही थे । पार्टी में दोनों को लोग ये कहकर चिढ़ा रहे थे कि अगली बारी इन दोनों की ही है । ऐसे में ये खबरें गलत साबित हुईं है कि दोनों का ब्रेकअप हुआ है । 

कहा जा रहा था कि इन दोनों के बीच काफी अनबन चल रही थी । इसीलिए ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं । खैर अब ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है । 

आपको बता दें कि सुष्मिता हमेशा ही अपने प्यार को लेकर खबरों में रही हैं । इससे पहले वो वसीम विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा और बंटी सचदेव जैसे स्टार्स को डेट कर चुकी हैं । सुष इन दिनों फिल्मों में तो नजर नहीं आती हैं । लेकिन हां वो कभी कभार रियलिटी शोज में जज बनकर जरूर दिख जाती हैं । इन दिनों वो अपने बिजनेस और बेटियों की पढ़ाई पर ध्यान देने में लगी हुई हैं । 

Related Posts