single-post

मिनी स्कर्ट पहन समंदर किनारे पोज देती दिखीं सुष्मिता सेन, देखिए तस्वीरें

Sept. 21, 2019, 12:10 a.m.

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। लगातार अपने तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है। एक बार फिर इन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो पोज देती दिख रही हैं। ये तस्वीर शाम के वक्त की है। जिसमें सुष्मिता सेन का चेहरा साफ दिख नहीं रहा है। 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। साथ ही तस्वीर में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी पंसद आ रही है। इससे पहले सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

 एक तस्वीर में सुष्मिता रोहमन की गोद में लेटी हुई थी। दोनों एक बोट पर साथ नजर आ रहे थे। लुक्स की बात करें तो सुष्मिता ने शिमरी व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। वहीं रोहमन ने व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किया था।

 तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने हार्ट का इमोजी शेयर किया था। बता दें कि सुष्मिता की दोनों बेटियां रेने और अलीशा भी साथ में छुट्टियों का आनंद ले रही थी।  पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता मालदीव की तस्वीरें शेयर कर रही थी।

 सुष्मिता ने अपना एक और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया था जिसमें वो समुद्र के किनारे डांस करती नजर आ रही थीं। सुष्मिता काफी समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

दोनों सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड के बीच ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद सुष्मिता ने रोहमन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर इस खबर को झूठा साबित कर दिया। सुष्मिता और रोहमन की उम्र में 15 साल का फासला है। 

सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। सुष्मिता कहती हैं, 'रोहमन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक फैन की तरह पर्सनल मैसेज किया था। इसी के बाद से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई।'